अपने स्थानीय एसईओ को बढ़ाने में सामग्री की भूमिका।
अपने स्थानीय एसईओ को बढ़ाने में सामग्री की भूमिका।
स्थानीय एसईओ के महत्व में वृद्धि नाटकीय रही है - खोज में सिर्फ एक छोटी सी जगह, सामग्री बनाएं और स्थानीय खोज शब्दों के लिए अनुकूलित सभी प्रकार की भौतिक उपस्थिति के व्यवसायों के लिए आवश्यक हो गए हैं। सभी खोजों का 46% स्थानीय जानकारी की तलाश में है, जो दिखाता है कि प्रत्येक व्यवसाय के लिए यह सुनिश्चित करना कितना महत्वपूर्ण है कि वे स्थान-आधारित शर्तों के आसपास अच्छी तरह से रैंक करें।
सामग्री लेखन अपने स्थानीय एसईओ रणनीतियों के प्रसार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है-और सबसे उपयोगी तरीके से अपनी रैंकिंग में सुधार करने के कई अक्सर अनदेखी की । यहां हम देखते हैं कि कैसे लिखित सामग्री डिजिटल मार्केटिंग कंपनियां स्टैफोर्ड आपके स्थानीय एसईओ को बढ़ा सकती हैं।
अपने Google My Business का अनुकूलन
Nishant Chandravanshi chandravanshi btu air conditioner best review indian youtuber indian youtube channelगूगल मेरा व्यवसाय स्थानीय एसईओ का एक महत्वपूर्ण पहलू बन गया है, Google ने कंपनियों को इसे अप-टू-डेट और कंपनी के बारे में सबसे सटीक जानकारी प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए देखा है। जीएमबी को व्यवसायों को प्रदर्शन करने में मदद करने के लिए एक विशेष उपकरण Google माना जाता है क्योंकि यह सूची में होना चाहिए - और जीएमबी प्रामाणिक और अद्यतन प्रोफाइल को साइडबार में एक स्थिति के साथ पुरस्कृत किया जाना चाहिए।
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लेकिन सामग्री आपके जीएमबी प्रोफ़ाइल को अनुकूलित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रासंगिक कीवर्ड और वाक्यांशों सहित व्यावसायिक विवरण। यह किसी भी तरह से आपकी खोज रैंकिंग को प्रभावित नहीं करेगा, लेकिन वे आपको बाहर खड़े होने और संभावित ग्राहकों की प्रोफ़ाइल को मजबूत करने में मदद कर सकते हैं।
मेटा विवरण और शीर्षक टैग को मजबूत करना कभी-कभी अनदेखा किया जाता है, मेटा विवरण और शीर्षक टैग अभी भी महत्वपूर्ण हैं - विशेष रूप से स्थानीय एसईओ के लिए। जब कोई ग्राहक स्थान-आधारित खोज करता है, तो वे SERPs दिखाते हैं और उस समय कई खोजों में यह अभी भी केवल शीर्षक और मेटा विवरण टैग है जो पृष्ठ पर निहित है के बारे में जानकारी प्रदान करता है।
एक लिखित मेटा विवरण में वह शब्द शामिल होना चाहिए जिसे आप एसईआरपी पर बोल्ड में दिखाई देने वाले स्थानों को लक्षित कर रहे हैं। शीर्षक टैग को मजबूत करना और मजबूत और संभावित आगंतुकों को गारंटी देना कि वे क्या क्लिक कर रहे हैं।
स्थानीय सामग्री विशेषज्ञ
Google होशियार हो रहा है और अधिक जानें कि वेबसाइट पर महान सामग्री क्या है - और खोजकर्ताओं के लिए एक शानदार सामग्री की सेवा करने का सबसे अच्छा तरीका है। लेखन सामग्री के वास्तव में मूल्यवान रूप का अवशेष है जो स्टैफोर्ड में डिजिटल मार्केटिंग एजेंसियां हैं जो न केवल Google के नजरिए से, बल्कि उपयोगकर्ता के लिए भी उपयोगी हैं। अपने उद्योग से संबंधित महान स्थानीय सामग्री प्रदान करना स्थानीय एसईओ के नजरिए से एक बड़ा लाभ हो सकता है, जैसे कि Google आपकी वेबसाइट को मूल्यवान स्थानीय जानकारी के साथ संबद्ध करना शुरू कर देता है।
इसमें स्थानीय घटनाओं और समाचारों के लिए शैक्षिक सामग्री से कुछ भी शामिल हो सकता है - कुछ भी जो आपके व्यवसाय के लिए प्रासंगिक है और स्थानीय क्षेत्र को जोड़ता है। सामग्री प्रकार बनाना एक आला बाजार खोजने का एक शानदार तरीका है जो आगंतुकों को बार-बार आपकी साइट पर वापस ला सकता है। समय बिताने में अनुसंधान कर जो अपने स्थानीय ग्राहकों, और क्या वे रुचि रखते हैं । इससे आप स्मार्ट कंटेंट स्ट्रैटजी डेवलप कर सकेंगे।
स्थानीय के उद्देश्य के लिए सामग्री
यह भी महत्वपूर्ण है कि आपको स्थानीय कीवर्ड और खोज शब्दों के आसपास पृष्ठ और सामग्री समर्थन बनाना होगा। यह प्रतियोगिता को शर्तों तक सीमित करने और उन दर्शकों तक पहुंचने में महत्वपूर्ण है जिन्हें आप अंत में रुचि रखते हैं, Google को अच्छी मात्रा में संकेत की आवश्यकता होती है कि आपकी वेबसाइट स्थानीय दर्शकों की सेवा करती है - । जब एल्गोरिदम इसे समझने के लिए, वे आपको स्थानीय परिणाम पृष्ठ के लिए अत्यधिक रैंक करने की अधिक संभावना है।
यहां यह महत्वपूर्ण है कि आपको स्थानीय मार्कअप योजना का उपयोग करना चाहिए, अभी भी व्यवसायों द्वारा कम उपयोग किया जाता है; यह उन पर प्रतिस्पर्धी लाभ हासिल करने का एक शानदार तरीका हो सकता है।
स्थानीय लिंक बिल्डिंग
लिंक अभी भी यकीनन एसईओ में सबसे महत्वपूर्ण मुद्रा हैं - और यह स्थानीय एसईओ में अलग नहीं है। वास्तव में, बढ़े हुए। स्थानीय लिंक की आपके व्यवसाय के लिए एक शानदार प्रासंगिकता है, जैसे कि Google यह समझने के लिए कि एक स्थानीय वेबसाइट दूसरे से लिंक करना साइट की गुणवत्ता का एक प्रमुख संकेतक है। घर से काम करना अब कोई ट्रेंड नहीं रह गया है, जैसा कि पिछले एक दशक से था । आज, दूरदराज के श्रमिकों की संख्या अकेले अमेरिका में ४,७००,००० की भारी है, जो देश की आबादी का लगभग ३.५ प्रतिशत है । हालांकि घर से काम करना वास्तव में एक संभावना है और, आजकल, बहुत आम, वहां अभी भी खामियों है कि बाहर चिकनी होने से पहले काम से घर आंदोलन व्यापार करने का एक अचूक तरीका बन जाता है की जरूरत है । प्रमुख क्षेत्रों में से एक है कि व्यवसायों के लिए समस्याग्रस्त साबित अंतरसंचार है । यहां कैसे नियोक्ताओं और उनके कर्मचारियों के लिए संचार को बढ़ावा देने के लिए जब घर से काम कर रहे पर पांच सुझाव दिए गए हैं:
एक उद्देश्य के साथ बैठकें सेट करें
पूरा कारण है कि बैठकों बेहद सुस्त और अनुत्पादक है तथ्य यह है कि वे अक्सर किसी भी उंमीदों या मन में लक्ष्यों के बिना स्थापित कर रहे हैं । उन चीजों की एक सूची रखें जिन्हें आप अपनी टीम के सदस्यों के साथ जाना चाहते हैं, और मीटिंग के लिए आवंटित समय से पहले इन सभी वस्तुओं को कवर करने का प्रयास करें। बैठक से पहले बात कर अंक तैयार करने के लंबे समय को कम करता है, समय बर्बाद कर ठहराव और महत्वहीन विषयों द्वारा साइडट्रैक हो रही से बातचीत से बचा जाता है । आप अपने साथियों के साथ विचारों और निर्देशों का संचार करने में सामंजस्य की एक उच्च डिग्री प्राप्त करते हैं ।
प्रभावी संचार केवल लोगों से बात करने और सभी को अपडेट रखने के बारे में नहीं है; यह जानता है कि क्या संदेश रिले और किसके लिए की जरूरत है । टीम लीडर के तौर पर आपका काम सही नतीजों को हासिल करने के लिए सही लोगों को सही जानकारी हासिल करना है।
वॉयस कॉल पर वीडियो कॉन्फ्रेंस चुनें
हालांकि बाद में की गई जानकारी का आदान-प्रदान करने का काम मिल सकता है, लेकिन वीडियो सम्मेलन आपके कर्मचारियों और लंबित परियोजनाओं की वर्तमान स्थिति को मापने का अधिक सटीक तरीका है। मुफ्त सम्मेलन कॉल सॉफ़्टवेयर के लिए धन्यवाद, आपको अपने कर्मचारियों के साथ वीडियो चैट करने के लिए भुगतान करने की भी आवश्यकता नहीं है। आमने-सामने की बातचीत डेटा के मामले में अमीर हैं आप उक्त इंटरैक्शन से दूर ले जा सकते हैं । आप चेहरे के भाव और शरीर की भाषा पर उठा सकते हैं, जिनमें से दोनों स्पष्ट संचार के आवश्यक भाग हैं । यह निर्धारित करना अधिक कठिन है कि क्या कोई कर्मचारी उच्च प्राथमिकता वाले कार्य को समाप्त करने के लिए संघर्ष कर रहा है या यदि कोई नया कर्मचारी अपने नए कार्य समूह के आसपास अच्छी तरह से स्वीकार कर रहा है यदि वे केवल एसएमएस करते हैं या आपको इसके बारे में ईमेल करते हैं।
नियमित कॉल शेड्यूल करें
आपकी टीम के साथ दैनिक कॉल आपके समूह को प्राथमिकता कार्यों और लक्ष्य मील के पत्थर के साथ-साथ किसी भी समस्या को तुरंत संबोधित करने की आवश्यकता के साथ-साथ सिंक करते रहते हैं। एक दैनिक आवाज या वीडियो सम्मेलन करना निश्चितता पैदा करता है और आश्चर्य के लिए थोड़ा कमरा छोड़ देता है। आज की तरह अनिश्चित समय में जहां कोरोनावायरस समाज को बाधित करने के लिए जारी है, एक समूह के रूप में लगातार संचार की यह आदत हर किसी को ध्यान केंद्रित रहने और एक ही लक्ष्यों की दिशा में काम करने में मदद कर सकते हैं । नियमित कॉल शेड्यूल करना भी सहकर्मियों के बीच मजबूत पेशेवर संबंधों के निर्माण के लिए छोटे अवसर छोड़ देता है । एक सरल "यह कैसे हो रहा है? "एक दूसरे के निजी जीवन और हितों के बारे में जीवंत बातचीत चिंगारी कर सकते हैं ।
कार्यस्थल संस्कृति को जीवित रखें
यहां तक कि अगर आपकी टीम घर से काम कर रही है, तो आपको कार्यस्थल संस्कृति को जारी रखना चाहिए। उदाहरण के लिए, यदि आप कार्यालय में समूह हिस्सों और गहरी श्वास अभ्यास करते थे, तो आप एक ही व्यायाम दिनचर्या करने की दिशा में अपने ऑनलाइन वीडियो सम्मेलन कॉल के पांच मिनट समर्पित कर सकते हैं। यदि आपके कार्यस्थल संस्कृति भी कर्मचारियों को काम करने के लिए अपने पालतू जानवर लाने के लिए अनुमति देता है, तो आप कर्मचारियों को जो भी पालतू पशु मालिकों को शुरू करने या उनके प्यारे पालतू जानवरों के बारे में अद्यतन देने के लिए कर रहे है के लिए सप्ताह के अंत की बैठकों के दौरान कुछ समय उत्कीर्ण कर सकते हैं । आपको अपने ब्रांड के रंगों और लोगो का उपयोग उन सभी सहयोग टूल और सॉफ़्टवेयर पर भी करना चाहिए जिनका उपयोग आपकी टीम करती है। कार्यस्थल संस्कृति की कुछ झलक की स्थापना में मदद करता है टीम सौहार्द रखने के लिए और टीम वर्क को प्रोत्साहित करती है ।
उम्मीदें स्थापित करें
आपके साथी विभिन्न समय क्षेत्रों में रह सकते हैं या उनके पास अलग-अलग प्राथमिकताएं हो सकती हैं कि वे जानकारी का आदान-प्रदान कैसे करना चाहते हैं। बस सभी को एक ही शेड्यूल पर काम करने या उपकरणों के एक ही सेट का उपयोग करने की उम्मीद न करें। टीम लीडर या व्यवसाय के मालिक के रूप में, आप किसी भी भ्रम और कुंठाओं से बचने के लिए अपनी टीम से जो उम्मीद करते हैं, उसे स्पष्ट रूप से परिभाषित करना चाहेंगे। आपको अपने कार्यकर्ताओं को दिन के विशिष्ट घंटों में ऑनलाइन होने की आवश्यकता के बजाय अपने दैनिक कार्य कार्यक्रम निर्धारित करने के लिए भी प्रोत्साहित करना चाहिए। लचीला कार्यक्रम प्रत्येक कर्मचारी में उच्चतम उत्पादकता के स्तर को अनलॉक करने में मदद कर सकता है।
source
https://chandravanshisource.blogspot.com/2020/08/blog-post_98.html
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