आपातकाल के बाद यात्रा करेंगे? Chandravanshi group News

 आपातकाल के बाद यात्रा करेंगे?

Aicya News आपातकाल के बाद यात्रा करेंगे?


जैसा कि मैं इस ब्लॉग को अपने घर में बैठे हुए बाहर के सभी शांत लोगों से दूर कर रहा हूं, एक यात्रा विशेषज्ञ या निरंतर वॉयेजर के रूप में जांच इस महामारी की स्थिति के बंद होने के बाद किस तरह से होगी? क्या यह ऐसा ही होगा, इसमें कोई प्रगति होगी या क्या होगा कि आंदोलन के मुद्दे वाहक और खोजकर्ता टकराव करेंगे?

तो पहले chandravanshi  मुझे इस मुद्दे पर सीधे उठो और इस विषय को समाप्त कर दो। मेरे अनुभव या वृत्ति के अनुसार, यात्रा उद्योग को इसके बाद एक विस्फोट दिखाई देगा। टिकटों से बेचे जाएंगे हवाई जहाज, पहले से ज्यादा यात्रा करेंगे यात्री क्यों? हम सभी की परवाह किए बिना, चाहे इसके अमेरिकी, अफ्रीकी, यूरोपीय या एशियाई हम एक पूरे के रूप में अभी हमारे घर में तालाबंदी कर रहे हैं, संगठन अब बंद हो गए हैं। हम एक पूरे के रूप में बाहर जाने की जरूरत है, एक यात्रा के रूप में हम बाहर खाने के लिए जाने के रूप में हम इन चीजों में से हर एक को कम करके आंका है अभी तक हम एक पूरे के रूप में हम स्वीकार कर रहे हैं कि हम एक पूरे के रूप में अनुपस्थित हैं। इस बार हम लोग हम सभी के लिए कुछ तुलनात्मक अनुभव कर रहे हैं।

Aicya News यह मुश्किल समय यह अभी भी लंबे समय तक नहीं रह जाएगा हमारी कल्पनाओं को हमारी कल्पनाओं के रूप में कि हम एक पूरे के रूप में अनुभव कर रहे हैं अब वहीं रहेंगे, हम पहले से कहीं अधिक उड़ान भरेंगे क्योंकि हमने पूरी तरह से सुरक्षित होने की भावना का स्वाद चखा है और भावना को याद कर रहे हैं मुफ़्त होने के लिए यात्रा की।

जैसे-जैसे chandravanshi  वाहक हवाई जहाज के अंदर या हवाई टर्मिनल पर भी घूंघट करने के लिए आवश्यक नए नियमों के साथ जाने लगे हैं, एयरलाइन के स्टूवार्ड का कम विकास, जलपान पर सीमा और महान महत्व की आवश्यकता के अनुसार अधिक सहित। JetBlue सबसे पहले घूंघट आवश्यक पहनना शुरू करने के लिए डेल्टा एयरलाइंस और यूनाइटेड वाहकों द्वारा पीछा किया गया था। जैसा कि हो सकता है, यदि सर्वेक्षण, रेखांकन और समीक्षा यात्री देखते हैं, तो उस घटना के बारे में अभी भी सवाल है कि उन्हें यात्रा करनी चाहिए या नहीं। फिर भी, इस अवसर पर कि हम अमेरिकी निवासियों के आंदोलन के आचरण को देखते हैं, हम महसूस करते हैं कि वे यात्रा करने के लिए प्यार करते हैं, चाहे वह सप्ताह के अंत में हो या नहीं, लेबर डे हॉलिडे, ईस्टर अवसर, गर्मियों के अवसर या धन्यवाद दिवस। व्यक्तियों को अमेरिका के अंदर पारिवारिक यात्राओं के लिए जाने के लिए किसी भी असामान्य दिन से परेशान नहीं होना चाहिए। इसलिए हमें यह देखना होगा कि कब राज्य अपने बाहरी इलाकों को खोलना शुरू कर देंगे और सीमाएं बढ़ा देंगे, जिससे यात्री किस तरीके से आंदोलन के कारोबार पर प्रतिक्रिया देंगे। मैं स्वीकार करता हूं और विश्वास करता हूं कि वे तेजी से ध्यान में रखते हुए जाएंगे, आम तौर पर संयुक्त राज्य अमेरिका के अंदर किसी भी महीने के लिए, और समय की प्रगति के अंदर और यह मानते हुए कि हवाई जहाज और सरकार यात्रियों को भलाई के लिए कैसे मिल रही है, वे विश्व स्तर पर यात्रा करना शुरू कर देंगे, लेकिन बहुत ज्यादा है जल्द ही यह स्वीकार करना है कि यह इतना सरल होगा, फिर भी अगली सूचना तक, हम किसी भी दर से स्थानीय स्तर पर उड़ानें शुरू कर सकते हैं।

तब तक अपने अगले गंतव्य के बारे में सपने देखें, अपने पैरों पर रेत के साथ कैनकन बीच! ठीक है कि झुकाव इस हद तक स्वप्न के समान है कि मैं इसे इस समय अपनी लाउंज कुर्सी पर बैठकर महसूस कर सकता हूं।

अपने आईटी निष्पादन का विस्तार करते हुए अपनी जीवन शक्ति की लागत को कम करने के लिए एक सफल विधि की खोज करें? आईटी प्रबंधन समाधान विशेषज्ञ वर्चुअलाइजेशन प्रशासन प्रदान करता है जो आपको अपने संगठन की प्रक्रियाओं को सभी मामलों में सुधारना होगा!

सलेम, न्यू हैम्पशायर स्थित संगठन ने सलेम chandravanshi , मैनचेस्टर और घेरने वाले क्षेत्रों में संगठनों के लिए वर्चुअलाइजेशन प्रशासनों का एक नया दायरा घोषित किया। संगठन आपके व्यवसाय के अनुप्रयोग निष्पादन को बेहतर बनाने, भौतिक स्थान के उपयोग को आगे बढ़ाने और सूचना के दुर्भाग्य और डिजिटल गलत काम के खतरे को सीमित करने में मदद के लिए रक्तस्रावी बढ़त वर्चुअलाइजेशन अग्रिम और उत्तर प्रदान करता है।

Aicya News सबसे हालिया घोषणा सफल नवाचार सुधार व्यवस्था के लिए विस्तारित ब्याज पर प्रतिक्रिया करने की उम्मीद करती है। प्रमुख वर्चुअलाइजेशन व्यवस्था के साथ, क्षेत्रों में संगठन घरेलू उपकरणों से अपेक्षित भौतिक स्थान को कम करते हुए, अपने जीवन-यापन के खर्च को कम करते हुए, और कर्मचारियों को कहीं से भी आईटी ढांचे को प्राप्त करने की क्षमता प्रदान करते हुए अपने आईटी ढांचे में सुधार कर सकते हैं।

"हम उन क्षमताओं की पेशकश कर रहे हैं जो आपको अपनी आईटी संपत्ति को अपने घर की स्थिति से अलग करने के लिए सशक्त बनाती हैं," संगठन के लिए एक प्रतिनिधि को स्पष्ट किया। "इसका तात्पर्य यह है कि आप अपने कार्यालय पर नियंत्रण संभालने के बजाय, इंटरनेट के माध्यम से आपके नवाचार से आपको अवगत कराया जाएगा।

chandravanshi "अपने इन-हाउस इनोवेशन को वर्चुअलाइज करके, आपके पास अपने कार्यालय में सही मायने में पेश किए जाने से अधिक आईटी, अधिक मेमोरी और अधिक प्रोग्रामिंग प्राप्त करने का विकल्प होगा, क्योंकि यह पूरी तरह से आईटी प्रबंधन समाधान ऑफसाइट द्वारा सुगम है। इसका मतलब है कि अब आपके पास नहीं है। आपके कार्यालय में कमरे में मौजूद हर चीज के साथ निराशा का एकांत उद्देश्य। आईटी प्रबंधन समाधान आपके लिए आपके सबसे महत्वपूर्ण आईटी संसाधनों से निपटेंगे, "उन्होंने शामिल किया।

संगठन की नई वर्चुअलाइजेशन व्यवस्था आपके व्यवसाय को खुलेपन के निपटान के बिना बेहतर निष्पादन के साथ लाभ देती है और उपकरण रखरखाव और जीवन Aicya News शक्ति की लागत में भारी कमी के साथ।

आप ट्रेंड सेटिंग में प्रवेश प्राप्त कर सकते हैं
Source:-
https://www.pinterest.co.uk/pin/732257220651320793/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654162134/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654162177/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654162191/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654162202/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654162216/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654161752/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654161922/
https://www.pinterest.de/pin/732257220654162708/

https://www.pinterest.de/pin/732257220654163039/





Comments

Popular posts from this blog

Chandravanshi Learning Source Part 11

अपने स्थानीय एसईओ को बढ़ाने में सामग्री की भूमिका।

Chandravanshi Learning Source Part 17